Baahubali 2: The Conclusion’ बॉक्स ऑफिस संग्रह 1000 करोड़


p1


‘Baahubali 2: The Conclusion’ box-office collection Day 10: Films Hindi version surpasses 500 crore mark worldwide


28 अप्रैल को अपनी दुनिया भर में रिलीज होने के बाद से, एसएस राजमुली के 'बाहुबली 2: कन्प्लेक्शन' ने बॉक्स ऑफिस पर लहरें पैदा की हैं। दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया.कॉम पर एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ दस दिनों के भीतर 508 करोड़ रुपये (भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बाजार दोनों का संचयी आंकड़ा) बढ़ाया।
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ़्तार को 40.75 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ शुरू होने के साथ शनिवार (दो दिन) में 40.25 करोड़ रुपये, रविवार को 46.50 करोड़ रुपये और तीन दिन में 3 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। दिन चार)। एस.एस. राजमौली के महान काम ने पहले सप्ताह के भीतर 245 करोड़ रुपये का अनुमान लगाया था। इसके क्रमशः क्रमशः दूसरे शुक्रवार और शनिवार को 20 करोड़ रुपये और 26.50 रुपये जमा किए गए। इसने अपने दूसरे रविवार को अनुमानित रूप से 33 करोड़ रुपये दर्ज किए, इस प्रकार इसने कुल फिल्म का कुल कारोबार 325 करोड़ रुपये के करीब ले लिया।
चर्चा यह है कि निर्माता भी दो नई भाषाओं - जापानी और चीनी में फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं।
'बाहुबली 2' के अग्रणी व्यक्ति, प्रभास, जो वर्तमान में अमेरिका में छुट्टियां मनाने वाले हैं, ने एक भावनात्मक फेसबुक पोस्ट लिखी जहां उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों को उनकी फिल्म के प्रति उनके प्रेम और समर्थन के लिए दुनिया भर से अपना आभार व्यक्त किया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया.कॉम में एक रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजमुली की 'बाहुबली 2: द कन्प्लेक्शन', प्रभादे और राणा दग्गुबती की अगुवाई में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

Comments