Tube Light Salman Khan - हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय के आधार पर :


Movie Review

टूबलाइट का टीज़र आखिरी बार बाहर आ गया है और सलमान खान की भूमिका की पहली झलक बी-टाउन की बात कर रही है। हालांकि, प्रशंसकों को सलमान खान के मासूम आकर्षण से प्यार है, लद्दाख की खूबसूरत जगहों के खिलाफ सेट, फिल्म की कहानी को दो मिनट की टीज़र से नहीं लगाया जा सकता था। अब तक।



दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक कबीर खान ने टीज़र के क्रेडिट रोल में प्लॉट की ओर इशारा किया। अंत में दिए गए क्रेडिट के अनुसार, टूबलाइट की कहानी हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय पर आधारित है।

new pic


2015 में जारी, लिटिल बॉय द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ है और एक युवा बच्चे की कहानी बताता है जिनके पिता जापान के खिलाफ युद्ध में चले गए हैं। लिटिल बॉय अपने पिता की अनुपस्थिति को महसूस करता है और चाहता है कि वह घर लौट जाए। अपने पिता के घर की तलाश में, बच्चे को एक जादूगर और एक पुजारी का सामना करना पड़ता है जो छोटे बच्चे को समझता है कि अपने पिता को वापस लाने की शक्ति अपने आप में और उसके कार्यों में सुरक्षित रूप से लगी हुई है।

टूबलाइट में, सलमान खान का भाई चीन-भारतीय युद्ध में है, और पूरे हो सकता है कि सलमान एक 'विशेष' चरित्र का किरदार निभा रहा है, जो चीजों को सीखने और सीखने में थोड़ी धीमी गति से है (इसलिए शीर्षक टूबलाइट।) शाहरुख खान कथित तौर पर जादूगर जो सलमान को आश्वस्त करता है कि अपने भाई को वापस लाने की शक्ति अपने स्वयं के और उसके कार्यों में 'यकिन' (विश्वास) है।

चूंकि लिटिल बॉय बॉक्स ऑफिस पर बहुत शोर पैदा करने में असफल रहा है, इसलिए यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि टूबलाइट कहानी को इसकी वजह से प्राप्त करने वाला है। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कबीर खान ने अमरीकी कहानी को निर्दोष लोगों की एक और दिल की कहानी में कैसे ढाला है।

hindis pic

टूबलाइट ने चीनी अभिनेत्री झू झू को भी सितारों के साथ ही इस साल ईद पर रिलीज करने का फैसला किया है।

Comments